Advertisment

बोलेरो की लाइटों के अंदर थैलियों में अफीम का दूध छिपाकर तस्करी कर रहे दो आरोपी गिरफ्तार

आबूरोड मार्ग स्थित छापरी चौकी पर पर आबूरोड रीको पुलिस थाना एवं सिरोही डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई में गुजरात पासिंग बोलेरो जीप में पीछे की लाइटों में छुपाकर की जा रही 3.625 किलो अफीम के दूध की तस्करी को पकड़ा है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

author-image
By aryasamay
New Update
DJGDJH

अंबाजी।आबूरोड मार्ग स्थित छापरी चौकी पर पर आबूरोड रीको पुलिस थाना एवं सिरोही डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई में गुजरात पासिंग बोलेरो जीप में पीछे की लाइटों में छुपाकर की जा रही 3.625 किलो अफीम के दूध की तस्करी को पकड़ा है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अंबाजी-आबूरोड मार्ग स्थित छापरी चौकी पर आबूरोड रीको पुलिस थाना के थानाधिकारी सीताराम एवं सिरोही डीएसटी टीम प्रभारी अमराराम की अगुवाई में संयुक्त कार्रवाई के दौरान नाकाबंदी की गई थी।

इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने जब अंबाजी की ओर से आ रही गुजरात पासिंग बोलेरो जीप को रुकवाकर उसकी तलाशी ली तो उसमें पीछे की लाइटों में छुपाकर लाया जा रहा 3.625 किलोग्राम अफीम का दूध पाया गया।  पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए बोलेरो में सवार वचनाराम पुत्र राणाराम देवासी तथा नारायणगिरी पुत्र वाहजी देवासी को गिरफ्तार कर अफीम के दूध एवं बोलेरो को जब्त कर लिया है। अफीम का दूध बोलेरो में पीछे की लाइटों के अंदर थैलियों में छिपाया गया था।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment