Jio booster plan: अब मार्केट में आ रहा जियो का नया बूस्टर प्लान, जानें क्या है खास

मोबाइल वर्ल्ड में क्रांति लाने वाली रिलायंस इंडस्ट्री आमजन को बेहतर कनेक्टिविटी देने के साथ कई सारी सुविधाएं भी दे रहा है।

New Update
Jio की बड़ी तैयारी, जल्द यूजर्स को Air Fiber सर्विस

Jio new booster plan

डेस्क। अब आकाश अंबानी ने जियो एयर फाइबर उपभोक्ताओं के लिए नया डेटा प्लान और डिवाइस लॉन्च कर टेलीकम्यूनिकेशंस के क्षेत्र में बड़ा कदम उठाया है। जियो एयर फाइबर उपभोक्ताओं के लिए कंपनी ने दो बूस्टर प्लान लाने की घोषणा की है।   

Advertisment

मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो कंपनी को पहले ही बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। इसके बाद 2022 में उन्होंने कंपनी की जिम्मेदारी अपने बेटे आकाश अंबानी के हाथ सौंप दी। बीते साल आकाश अंबानी ने अपने नए प्रोडक्ट जियो एयर फाइबर को लेकर घोषणा की थी। इससे दूरदराज इलाकों में भी मोबाइल कनेक्टिविटी आसान हो सकी थी। 8 शहरों में शुरू हुआ जियो एयरफाइबर 115 शहरों तक पहुंच चुका है। 

कंपनी के 101 और 251 रुपये में बूस्टर प्लान
जियो एयर फाइबर के विस्तार के लिए अब कंपनी ने बूस्टर प्लान लाने की घोषणा की है जिसकी कीमत सिर्फ 101 रुपये और 251 रुपये है।  251 रुपये के बूस्टर प्लान में उपभोक्ता को 500 जीबी डेटा मिलेगा। यह सिंगल बिलिंग साइकिल के लिए वैलिड रहेगा। यदि आप पूरा डेटा यूज नहीं कर पाते हैं तो बचा हुआ डेटा आगे कैरी फॉरवर्ड नहीं होगा। कंपनी के 101 रुपये कीमत के बूस्टर प्लान में सभी नॉर्मल सर्विस के साथ ही 100 जीबी डेटा भी मिलेगा। 

 

Advertisment
Latest Stories