Jabalpur news: खुद को सामाजिक संस्था का बताकर लूटेरों ने दिन दहाड़े कर दी लूट, चेरीताल क्षेत्र का मामला

खुद को सामाजिक संस्था बताकर पल्सर सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ लूट कर दी।

New Update
बीच सड़क में पहले वाहन गिराया , फिर मोटरसाइकिल पर सवार हो भाग निकले

बीच सड़क में पहले वाहन गिराया , फिर मोटरसाइकिल पर सवार हो भाग निकले

जबलपुर । यह घटना आज सोमवार 12 फरवरी शाम लगभग 5 बजे का है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना अंतर्गत चेरीताल क्षेत्र में बाइक सवार 2 लुटेरों ने एक्टिवा सवार एक व्यक्ति के साथ दिन-दहाड़े लूट की। इस दौरान पीडि़त ने लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल हो गए। घटना की शिकायत पीडि़त ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। 

Advertisment

अंगूठी, चैन उतारकर कागज में रखी 

इस मामले में बधैंया मोहल्ला निवासी पीडि़त अनिल सलामे ने थाने में शिकायत दर्ज कर बताया कि शाम लगभग 5 बजे वह चेरीताल से दमोहनाका की ओर जा रहे थे। तभी एक पल्सर सवार युवक ने आवाज देकर उसे रोका और कोई आई कार्ड दिखाकर कहने लगा कि में एक सामाजिक संस्था से हूॅ जो कि पुलिस के लिए भी कार्य करती है। आगे लूट की वारदात हुई है तो सम्हल के आगे जाना।

में ही युवक ने एक अन्य युवक को आवाज देकर रोका, जो कि उसी का साथी था। और वह लूट के बारे में उससे पूछने लगा। इतने में ही पीडि़त से आरोपी कहने लगा कि आप अपने सोनी की अंगूठियां और चैन उतारकर कॉगज में रख लो । पीडि़त ने बताया कि युवकों की बातों में आकर उन्होंने अंगूठियां और चैन उतारकर उनको कॉगज में रखने दे दिया।

  धक्का देकर हो गए फरार

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद लुटेरे युवकों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और बाईक में बैठककर भाग निकले। उन्होंने बताया कि उसने उठकर लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो चुके थे। जिसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज कराई है। दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात  से क्षेत्र में भय का माहौल है। वहीं इस यह पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment