Advertisment

MP News: ASI की बदमाश ने बोलेरो चढाकर की हत्या

नरसिंहपुर जिले के रहने वाले एवं वर्तमान में छिंदवाड़ा में ASI के रूप में पदस्थ 52 वर्षीय नरेश शर्मा की बदमाश ने बोलेरो चढाकर हत्या कर दी।

New Update
ASI शर्मा

ASI नरेश शर्मा

छिंदवाड़ा। यह मामला आज सुबह 18 जनवरी गुरुवार का है। जहां पर बदमाश पेट्रोल पंप से बिना पैसे दिए भाग रहा था। तभी पुलिस ने चेकपॉइंट लगाकर उसे पकड़ना चाहा और ASI नरेश शर्मा ने बोलेरो के सामने आकर रुकने को कहा, लेकिन आरोपी स्पीड कम करने की जगह बोलेरो चढ़ाते हुए ले गया।

Advertisment

अस्पताल में तोड़ा दम

ASI नरेश शर्मा छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिर थाने में तैनात थे। इस मामले में पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि ASI को डायल-100 के जरिए सूचना मिली थी कि बोलेरो ड्राइवर परासिया में न्यूटन पेट्रोल पंप से डीजल भरवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा है। साथ ही पंप पर भी उसने किसी को चोट पहुंचाई है।

मामले की जानकारी लगते ही थाने के सामने ASI चेकपॉइंट लगाकर बोलेरो को रोकने के लिए खड़े हो गए। तभी चेकपॉइंट देखते ही आरोपी ड्राइवर ने बोलेरो की स्पीड बढ़ा दी। ASI को रौंदते हुए भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को 60 किलोमीटर दूर से पकड़ा। टक्कर में घायल ASI को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।


आरोपी भी नरसिंहपुर जिले का

पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ड्राइवर का नाम लोकजीत सिंह है, जो मूलत गाडरवारा (नरसिंहपुर) का रहने वाला है। आरोपी नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment