Advertisment

Jabalpur News: तेज रफ्तार ट्रक एंबुलेंस पर पलटा, एक की मौत 3 की हालत गंभीर

भारी सामान से एक लोडेड ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक एंबुलेंस के ऊपर गिर गया। ट्रक गिरते ही एंबुलेंस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
ambulance

Speeding truck overturns

आर्य समय संवाददाता,जबलपुर। भारी सामान से एक लोडेड ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक एंबुलेंस के ऊपर गिर गया। ट्रक गिरते ही एंबुलेंस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त एंबुलेंस के अंदर ड्राइवर, उसकी पत्नी एवं दो बच्चे बैठे हुए थे।

Advertisment

हादसे में  एंबुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी एवं  दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक रविवार 24 मार्च को लगभग 5 बजे के वक्त अधारताल थाना अंतर्गत करौंदा बाईपास के पास बने पाठक ढाबा के पास एक सामान से लदा हुआ  ट्रक क्रमांक CG 04 NT 1133 गुजर रहा था। तभी वह वहां पर एक एंबुलेंस गाड़ी संख्या MP49D0948 के ऊपर अनियंत्रित होकर पलट गया।

प्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के पलटते ही एंबुलेंस पूरी तरह चकनाचूर हो गई। मामले की जानकारी लगते ही अधारताल थाने की पुलिस भी पहुंच गई। जिन्होंने क्रेन की मदद से ट्रक को एंबुलेंस से हटवाया।

Advertisment

इस मामले में अधारताल थाना प्रभारी ने बताया कि एंबुलेंस चालक विनोद पटेल निवासी धनवंतरी नगर अपनी पत्नी रेशम पटेल एवं दो बच्चों को लेकर एंबुलेंस से जा रहा था।तभी यह हादसा हो गया।

हादसे में मौके पर ही एंबुलेंस चालक विनोद पटेल की मौत हो गई। जबकि महिला एवं उसके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दि है।

overturns on ambulance

overturns on ambulance

ambuance

Advertisment
Latest Stories
Advertisment