Advertisment

Jabalpur News: फिंगर प्रिंट ने खोला पनागर में हुई हत्या का राज, बुरी नीयत रखने वाला भतीजा निकला हत्यारा

पनागर थाना अंतर्गत विगत 19 मार्च को एक महिला का शव उसके घर में मिलने के मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। 

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
पनागर थाना

जबलपुर । उक्त महिला की हत्या की गई थी। वहीं इस मामले में आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का सगा भतीजा है, जो अपनी चाची पर गलत नजर रखता था। जब महिला ने उसके इरादे भांप गई और परिजनों को बताने की बात कही तो, आरोपी ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।

Advertisment

दरअसल विगत 19 मार्च को पनागर थाने क्षेत्र के पड़वार गुरू नानक वार्ड में एक महिला का शव उन्हीं के घर में मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका की पहचान अलका केसरवानी के रूप में हुई।

पति की पहले हो चुकी मृत्यु

बताया जा रहा है कि मृतका अलका केसरवानी के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। जो घर पर अकेली रहकर सिलाई एवं अन्य माध्यमों से अपना जीवन यापन करती थी। वही उनके घर के पास उनके पति के बड़े भाई यानि जेठ का घर भी था। जिसका बेटा अपनी ही चाची पर बुरी नजर रखता था। पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो उन्हें मृतका के शरीर पर भारी चोटों के निशान मिले थे।

Advertisment


 नहाते वक्त देखता था आरोपी

इस घटना के बाद से ही पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुट गई थी। इसी दौरान घटनास्थल पर लिए गए फिंगरप्रिंट के मिलान करने पर एक फिंगरप्रिंट मृतका के जेठ के लड़के हर्ष केसरवानी     के मिले। पुलिस द्वारा जब हर्ष से सघन पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपनी चाची पर गलत नजर रखता था। वह आए दिन उन्हें नहाते वक्त चोरी चुपके देखा था। इस बात की भनक एक दिन मृतका अलका केसरवानी को लग गई। 

इसी दौरान 19 मार्च को आरोपी हर्ष केसरवानी अपनी चाची अलका केसरवानी के पास पेंट सिलवाने की बात पर एक के बाद एक तीन बार पहुंचा। जिस पर महिला ने भतीजे हर्ष को इस बात के संकेत दे दिया कि उन्हें सब पता है कि वह बार-बार क्यों यहां आ रहा है।

महिला ने उसके माता-पिता से इस मामले की शिकायत करने के लिए कहा। जिस पर आरोपी ने अपनी चाची अलका केसरवानी के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया। और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment