Jabalpur News: पार्षद अमरीश मिश्रा ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के भाजपा ज्वाइन करने के बाद से अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने महापौर के खिलाफ विरोध जाहिर करना शुरू कर दिया है।

New Update
Councilor Amrish Mishra

जबलपुर।  इसी क्रम में एमआईसी सदस्य एवं पार्षद अमरीश मिश्रा ने महापौर परिषद (एमआईसी) से इस्तीफा दे दिया है। सुभद्रा कुमारी चौहान वार्ड से पार्षद अमरीश मिश्रा नें निगमायुक्त को पत्र लिखते हुए कहा कि वर्तमान में एमआईसी का सदस्य हूँ। चूँकि महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भाजपा में शामिल हो गये हैं। मेरी निष्ठा अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी में है, और में पार्टी का एक निष्ठावान सिपाही हूँ । अतः नैतिकता के आधार पर में महापौर परिषद से त्यागपत्र देता हूँ। लेकिन पार्षद के रूप में सुभद्रा कुमारी चौहान वार्ड से जनता की सेवा करता रहूँगा ।

Advertisment


अब महापौर के साथ नहीं कर सकते काम

मीडिया से चर्चा करते हुए पार्षद अमरीश मिश्रा ने कहा कि वे कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। कांग्रेस द्वारा दी जा रही टिकेट के चलते ही वे पार्षद बनते आ रहे हैं। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने जब महापौर का चुनाव जीता था, तभी से वह एमआईसी सदस्य के रूप में पदस्थ रहे। लेकिन अब महापौर के भाजपा में जाने के बाद वह उनके साथ मिलकर काम नहीं कर सकते हैं। इसलिए उन्होंने सेक्रेटरी को अपना इस्तीफा दे दिया है।

अन्य पार्षद भी दे सकते हैं इस्तीफा

Advertisment

महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के भाजपा में जाने के बाद से ही कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया है। दूसरी तरफ कोई भी वरिष्ठ नेता अभी बयान देने से बच रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही अन्य कांग्रेस के एम आई सी सदस्य भी इस्तीफा दे सकते हैं।

 

Councilor Amrish Mishra

Advertisment
Latest Stories