Advertisment

Jabalpur News : सगे भाइयों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, एक की हालत गंभीर

मकान बनाने की बात पर दो आरोपियों ने सगे भाइयों पर घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया।

New Update
Jabalpur

जबलपुर। बताया जा रहा है कि इस हमले में एक भाई की गर्दन पर चाकू मारा गया है जबकि दूसरे की पसलियों में चोटे आई है, जीने गंभीर अवस्था में मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में लार्ड गंज थाना अंतर्गत गड़ा फाटक क्षेत्र में स्थित रवि नगर निवासी केसरी अहिरवार में बताया कि उनके क्षेत्र में ही रहने वाले जाटव परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

Advertisment

 इसी दौरान आज सुबह 15 फरवरी, शुक्रवार को मुन्ना जाटव और रवि जाटव उनके घर में आकर विवाद करने लगे। बीज बचाओ में दोनों ने घर में घुसकर उनके बेटे विनायक अहिरवार और युवराज अहिरवार पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में एक ही गर्डन में चाकू लगा है जबकि दूसरे की पसलियों में गहरी चोटें आई।

jabalpur

 घायलों की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक इस हमले के बाद दोनों भाई जमीन पर गिर पड़े। जिन्हे तुरंत परिजनों द्वारा विक्टोरिया ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक गंभीर अवस्था होने के कारण विक्टोरिया से दोनों भाइयों को मेडिकल रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment