Advertisment

Jabalpur News: पंचायत कार्यालय के पास खून से सनी मिली किराना दुकान संचालक की लाश, मचा हड़कंप

देर रात एक युवक की बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई।

author-image
By Shivansh Shukla
New Update
Jabalpur News

जबलपुर । सुबह जब लोगों ने उठकर देखा तो पंचायत कार्यालय के पास बरगद के पेड़ के नीचे एक युवक की लाश पड़ी हुई मिली। मामले की जानकारी लगते ही उन्होंने पुलिस को उसकी जानकारी दी। 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक कुंडम थाना अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर आज सोमवार 18 मार्च को सुबह के वक्त पंचायत भवन के पास स्थित एक बरगद के पेड़ के नीचे एक युवक का शव लहू लूहान हालत में मिला। मामले की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय लोगों द्वारा इसकी सूचना कुंडम थाने की पुलिस को दी गई। 
 
इस मामले में डीएसपी कुंडम ने बताया कि सुबह के वक्त एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर मृतक की पहचान कल्याणपुर ग्राम निवासी 28 वर्षीय आशीष पटेल पिता ज्ञानचंद पटेल के रूप में हुई। जो तीन भाइयों में सबसे छोटा है और गांव में ही किराना दुकान चलाता था।

रात एक बजे तक घर में ही था
मृतक आशीष पटेल की भाभी ने बताया कि रात एक बजे तक तो वे घर पर ही थे। इसके बाद हम सब सोने चले गए। इसके बाद आशीष कब घर से निकले और क्या हुआ पता नहीं चला।

क्षेत्रीय लोगों से हो चुका विवाद

Advertisment

वही मौके पर तत्काल एफएसएल की टीम एवं डॉग स्क्वाड दल भी पहुंच गया, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक पूछताछ पर पुलिस को क्षेत्रीय लोगों से पता चला है कि मृतक आशीष पटेल का कुछ दिनों पहले ही क्षेत्र के लोगों से विवाद हुआ था। बरहाल पुलिस ने शव को पीएम हेतु भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jabalpur News -2

Advertisment
Latest Stories
Advertisment