Advertisment

Jabalpur News: घर की छत से गिरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलोक मिश्रा के पुत्र अंकित मिश्रा, हालत गंभीर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलोक मिश्रा के पुत्र अंकित मिश्रा को घर की छत से गिरने पर गंभीर चोटें आ गई हैं।

New Update
 Jabalpur News

जबलपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलोक मिश्रा के पुत्र अंकित मिश्रा को घर की छत से गिरने पर गंभीर चोटें आ गई हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना  25 मार्च सोमवार को होली के दिन शाम के वक्त हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलोक मिश्रा के पुत्र अंकित मिश्रा  शाम के वक्त कटंगा स्थित अपने घर पर थे। तभी अचानक किसी काम की वजह से वह छत पर पहुंचे, पैर फिसलने की वजह से नीचे गिर पड़े।

Advertisment

 सिर में आई गंभीर चोटें

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अंकित मिश्रा के छत से नीचे गिरने पर उन्हें सिर एवं अन्य जगहों पर गंभीर चोटें आ गई हैं। जिन्हे तत्काल उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं अब जानकारी मिल रही है कि परिजनों द्वारा उन्हें बेहतर उपचार के लिए एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली के अस्पताल ले जाया जा रहा है।

 मौके पर पहुंचे कांग्रेस, भाजपा के नेता

 घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल में कांग्रेस एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौके पर पहुंच गए हैं। इनमें कांग्रेस नेताओं के अलावा भाजपा महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू एवं भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे भी परिजनों से घायल अंकित मिश्रा का हाल जानने अस्पताल पहुंचे हुए हैं। वहीं घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गोरखपुर थाने की पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई। जिन्हें प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह हादसा पैर फिसलने की वजह से हुआ है। हालांकि उन्होंने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment