Advertisment

किस कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी? भाजपा करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

चुनाव से पहले  नेताओं की बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेस ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

author-image
By aryasamay
New Update
BJP-Congress

Congress leader

कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि केंद्र ने किसानों के तीन कानून बदलने की कोशिश की थी। यानी किसानों के लिए तीन कानून लेकर आई थी। लेकिन, आंदोलन के चलते मोदी सरकार को किसानों के आगे झुकना पड़ा था। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर बीजेपी काफी नाराज है। 

Advertisment

अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। जिस पर बीजेपी बुरी तरह भड़क गई है और चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी कर रही है।

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा बोलने और टिप्पणी करने से बाज आना चाहिए। 

अजमेर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में इस कदर हताशा और निराशा है कि आए दिन भाजपा नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं।

 

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment